Mon. Jul 22nd, 2019
भाजपा ने फिल्मी हस्तियों को उतारा चुनावी मैदान में

भाजपा ने फिल्मी हस्तियों को उतारा चुनावी मैदान में

भाजपा ने फिल्मी हस्तियों को उतारा चुनावी मैदान में
भारतीय जनता पार्टी ने आज कई मशहूर फिल्मी हस्तियों को चुनावी मैदान में उतार कर अपनी ताकत दिखाई। जगह-जगह रोड शो के दौरान उमड़े जनसैलाब ने पार्टी को अपनी जीत साफ दिख रही है। भाजपा की ओर से फिल्म स्टर श्रीमती हेमा मालिकनी, श्री सनी देओल, हरियाणवी गायिका सुश्री सपना चैधरी, मशहूर भोजपुरी गायक श्री पवन सिंह सहित भाजपा उम्मीदवार एवं स्थानीय नेता रोड शो में शामिल होकर कर भाजपा प्रत्याशियों की जीत का डंका बजाया।

मशहूर फिल्म स्टार श्रीमती हेमा मालिनी ने नई दिल्ली भाजपा उम्मीदवार श्रीमती मीनाक्षी लेखी के समर्थन में चुनावी मैदान में उतर कर भाजपा के लिये वोट मांगे। श्रीमती हेमा मालिनी को देखने के लिए हर वर्ग के लोगों में उत्साह था। महिलायें अपने घरों की बाल्कनी पर श्रीमती हेमा मालिनी की एक झलक पाने के लिए खड़ी थीं, युवा आॅटो ग्राफ लेने के लिए मंच तक आ गईं।

 

                                       भाजपा ने फिल्मी हस्तियों को उतारा चुनावी मैदान में

श्रीमती हेमा मालिनी ने श्रीमती मीनाक्षी लेखी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुये कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है, इसलिये देश को सशक्त बनाने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं, युवाओं, किसानों, व्यापारियों, मध्यम वर्ग, सवर्ण गरीबों के लिये जो कुछ पिछले पांच सालों में किया ऐसा किसी भी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन दिल्ली में बीता है, इसलिय दिल्ली हमेशा दिल में बसी है और आज बचपन की यादें जाता हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जनहितकारी तमाम योजनाओं को केजरीवाल दिल्ली में लागू नहीं होने देते हैं, जिसके कारण लोगों को इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता। श्रीमती मीनाक्षी लेखी हमेशा हमेशा आपके सुख-दुख में खड़ी रहती हैं इसलिये उन्हें पुनः जिताकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: