बचपन से जिसका फैन हूं उससे फाइट कैसे करूंगा : टाइगर श्रॉफ

बागी 2 के बाद टाइगर श्रॉफ का कद ऊंचा हो गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कामयाबी हासिल की। फिल्म का कलेक्शन 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हो गया है और टाइगर को अब बड़े निर्माता-निर्देशक और बैनर साइन करना चाहते हैं।
कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ ने यश राज बैनर की एक फिल्म साइन की है जिसमें उनके साथ रितिक रोशन भी होंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। यह एक एक्शन फिल्म होगी और कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दिखाए जाने वाला एक्शन कभी भी हिंदी फिल्म में पहले देखने को नहीं मिला।
इस फिल्म के लिए दोनों हीरो को जिम में खूब मेहनत करना होगी। इस समय रितिक रोशन ‘सुपर 30’ नामक फिल्म कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने अपने मसल्स वाले अवतार को त्याग दिया है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद फिर से रितिक को मेहनत करना होगी।
दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ जानते हैं कि उनका मुकाबला रितिक रोशन जैसे हीरो से है। टाइगर का कहना है कि रितिक उनसे हर मामले में आगे हैं और उनके स्तर पर आने के लिए टाइगर को खूब मेहनत करना होगी।
टाइगर का कहना है कि फिल्म में उनके और रितिक के बीच फाइटिंग के कई सीन हैं। इसको लेकर वे असहज महसूस कर रहे हैं। वे कहते हैं कि मैं रितिक का बचपन से फैन हूं। उनसे फाइटिंग कैसे करूंगा? यही सोच कर परेशान हूं। अपने आपको मजबूत करने में लगा हुआ हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com